प्रभास की ‘साहो’ 15 अगस्त को होगी रिलीज, टीजर देख खुद को नहीं रोक पाईं अनुष्का, कही ये बात..

0
106

15 जून 2019, नई दिल्ली। प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ के टीजर की अनुष्का शेट्टी ने जमकर तारीफ की है। अनुष्का ने इंस्टा पर पोस्ट लिखते हुए साहो के टीजर और प्रभास की तारीफ की है। अनुष्का और प्रभास बाहुबली जैसी सुपरहिट में साथ कर चुके हैं। दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी लंबे समय तक फिल्मी गलियारों में रही हैं।

Image result for sahoo new poster

अनुष्का ने इंस्टा पर लिखी पोस्ट

अनुष्का शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “साहो का टीजर.. बेहद पसंद आया. पूरी कास्ट, क्रू, यूवी क्रिएशन, प्रभास, सूजीत को बधाई हो. इंतजार कर रही हूं इस फिल्म के के आने का। अनुष्का शेट्टी इन दिनों वाशिंगटन में हैं और अपनी आने वाली फिल्म साइलेंस की शूटिंग में बिजी हैं।

https://www.instagram.com/p/BysqA9CHA4k/?utm_source=ig_embed

एक्शन के लिए चर्चा में है ‘साहो’

प्रभास की आने वाली फिल्म साहो अपने एक्शन को लेकर चर्चा में है। टीजर में भी जबरदस्त एक्शन दिखा। दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म को भारत में बनी अब तक की सबसे जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

15 अगस्त को रिलीज होगी साहो

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का टीजर 12 जून को रिलाज हुआ है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ भी हैं। तेलगू और हिंदी में जारी हुआ साहो का टीजर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म के प्री प्रोडक्शन में पूर दो साल लग चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here