लोकसभा चुनाव के लिए एक्शन में भाजपा, सीएम भूपेश के जिले में सेंधमारी के लिए अचानक नेता प्रतिपक्ष रिकेश के घर पहुंचे पवन साय और धरमलाल कौशिक, अचानक बदला समीकरण

0
57

31 दिसंबर 2018 भिलाई। विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भाजपा खुद को जिले में रिकवर कर रही है। इसका ताजा उदाहरण सोमवार को भिलाई में देखने को मिला। जब भाजपा के संगठन मंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और संगठन के नेता संतोष पांडेय अचानक भिलाई निगम के नेता प्रतिपक्ष रिकेश सेन के निवास पहुंचे। वैशालीनगर स्थित रिकेश के निवास में भाजपा नेताओं ने तकरीबन एक घंटे तक विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। जिले के राजनीतिक हालातों पर रिकेश से बात की। पार्टी सूत्रों की माने तो पार्टी दुर्ग लोकसभा में किसी छत्तीसगढ़ी चेहरे पर दाव खेल सकती है। उनमें रिकेश का नंबर भी लगता है। रिकेश सेन समाज से है। पार्टी के युवा चेहरा है। इसलिए माना जा रहा है कि इस बैठक में रिकेश के साथ आगामी लोकसभा के लिए चर्चा हुई है।

विधानसभा चुनाव से संगठन के करीबी बने रिकेश

– विधानसभा चुनाव से नेता प्रतिपक्ष रिकेश सेन संगठन के करीब आए। चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रिकेश को वैशालीनगर विधानसभा की जिम्मेदारी दी थी। पार्टी ने इस सीट में जिताने का टास्क दिया था। जिसमें खरे भी उतरे। – अब लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की नजर रिकेश पर है। खबर है कि पिछले दिनों दिल्ली के शीर्ष नेताओं से रिकेश की मुलाकात हुई है। इसकी फोटो कुछ मीडियाकर्मियों तक पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here