ब्रेकिंग: कांग्रेस मुख्यालय में IT की रेड.. कार में मिली लाखों की गड्डी.. इनकम टैक्स की टीम रणदीप सुरजेवाला से कर रही हैं पूछताछ… कांग्रेस ने उठाए सवाल?

0
65

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बीच बड़ी खबर आ रही है। आयकर विभाग की टीम ने बिहार की राजधानी पटना में कांग्रेस दफ्तर सदाकत आश्रम में छापा मारा है। आयकर विभाग को यहां पर एक कार में 8 लाख रुपये मिले हैं। इस मामले में कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला और बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ की गई है।

कांग्रेस मुख्यालय की बिल्डिंग ऐतिहासिक बताई जाती है। ये वो भवन है जहां कभी गांधी जी और राजेंद्र बाबू ने भी डेरा डाला था। इसी भवन में कांग्रेस मुख्यालय के ऊपर रेड पड़ना बड़ी बात कही जा रही है। हो सकता है इस मामले में कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं के खिलाफ कार्रवाई भी हो जाय।

आयकर विभाग की टीम ने सदाकत आश्रम में जांच करनी शुरू कर दी है और सदाकत आश्रम में मौजूद कई नेताओं से पूछताछ भी की गई है। इनकम टैक्स की टीम ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ भी की है।

वहीं कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि कंपाउंड के बाहर एक वाहन से पैसे बरामद होने के बाद उन्होंने नोटिस दिया। कंपाउंड के भीतर कोई पैसा बरामद नहीं हुआ। हम सहयोग करेंगे।

सिंह ने सवाल उठाया कि रक्सौल से भाजपा प्रत्याशी के पास से 22 किलो सोना, 2.5 किलो चांदी बरामद की गई। आईटी की टीम वहां क्यों नहीं जा रही है ?