Video: स्कूल से महज 10 कदम की दूरी पर मनोज तिवारी की सभा, चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, भाजपा प्रत्याशी विद्यारतन भसीन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें..

0
92

भिलाई। भाजपा ने स्टार प्रचारक मनोज तिवारी की सभा कराने के लिए प्राइमरी स्कूल कैंप-वन से लगे जगह को चुना है। भाजपा की यह सभा स्थल स्कूल से महज 10 कदम की दूरी पर है जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन का भी संकेत देता है। कांग्रेस ने इसे लेकर आपत्ति भी की है। अब से थोड़ी देर में मनोज तिवारी यहां पर सभा लेने के लिए आने वाले हैं। इस सभा से प्राइमरी स्कूल की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। स्कूल में पहले से टीचर बीएलओ काम में लगाए गए हैं। और बगल में समायोजित करने की वजह से उन्हें और पढ़ाई में दिक्कत हो रही है।

बता दें ये पूरा मामला वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र का हैं। जहां से भाजपा प्रत्याशी विद्यारतन भसीन है। इनके पक्ष में स्टार प्रचारक मनोज तिवारी सभा लेने पहुंचे। लेकिन सभा में विवाद होता दिख रहा हैं। कांग्रेस ने स्कूल से 10 कदम की दूरी में सभा आयोजित करने पर कड़ी आपत्ति जताई है। सरकारी स्कूल से महज 10 कदम की दूरी पर सभा की शिकायत की गई । जिसके बाद चुनाव आयोग ने तत्काल संज्ञान में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here