सेक्टर-7 में देवेंद्र यादव बोले- भाजपा की सरकार जा रही है, यह बात उनके नेताओं तक को पता है, इसलिए अब भाजपा जनता को दे रही लालच… 

0
76
16 नवंबर 2018 भिलाई। भिलाई नगर से कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव की परिवर्तन संकल्प यात्रा आज हुडको, हास्पिटल सेक्टर सहित सेक्टर-7, 8, 9 एवं 10 में पहुंची। इस दौरान श्री यादव ने अनेक जगहों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने पंजा छाप पर ही बटन दबाने का आग्रह मतदाताओं से किया।कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव ने हुडको पहुंचते ही कार्यकर्ताओं और जनसमुदाय ने नारेबाजी के साथ फूल मालाओं से स्वागत किया। महिलाओं ने आरती उतारकर विजय तलिक लगाया और जीत का आशीर्वाद दिया। कांग्रेस प्रत्याशी के सगत को लेकर हास्पिटल सेक्टर सहित सेक्टर-7, 8, 9 एवं 10 में भी मतदाताओ ने जबरदस्त उत्साह प्रदर्शित किया।
कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव ने मतदाताओं से भाजपा की किसी भी साजिश और लालच में नहीं आने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार का जाना तय हो गया है और इसका अहसास उसके नेताओं को हो चुका है। इसलिए अब उसकी कोशिश रुपयों और सामानों का प्रलोभन देकर मतदाताओं को प्रभावित करने में लग चुकी है। इस तरह के प्रलोभन से भले ही हमारा आज कुछ वक्त के लिए ठीक रहेगा लेकिन आने वाले कल में हमे पछताना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर भय और आतंक की राजनीति का अंत हो जाएगा। सुशासन की परिकल्पना को साकार करने भिलाई नगर में कांग्रेस का विधायक बनाने में सभी मतदाताओं से समर्थन देने की अपील देवेंद्र ने परिवर्तन संकल्प यात्रा में की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here